युवक का अपहरण कर निर्मम हत्या
युवक का अपहरण कर निर्मम हत्या Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal Crime News : प्रेम प्रसंग के चलते युवक का अपहरण कर निर्मम हत्या

Priyanka Yadav

Bhopal Crime News : राज्य में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं। अब ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, भोपाल में प्रेम प्रसंग के चलते युवक का अपहरण कर निर्मम हत्या कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला बैरसिया (Berasia) इलाके से सामने आया है, बैरसिया इलाके में एक युवक की हत्या कर दी। बता दें, आरोपी ने युवक को किडनेप कर हत्या की और जंगल में लाश फेंक दी। आरोपी, युवक को 26 जनवरी को बहला फुसला कर ले गए थे, इसके बाद परिजनो ने गुमशुदगी/अपरहण का मामला दर्ज कराया था। वही इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया।

युवक आरोपी की बहन के साथ चेटिंग करता था :

बताया जा रहा है कि युवक आरोपी की बहन के साथ चेटिंग करता था, समझाने के बावजूद न मानने पर आरोपियों ने युवक को उतारा मौत के घाट। बता दें कि, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीते दिनों ही भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र स्थित झदा कॉलोनी जेल रोड में मासूम बच्चे का अपहरण कर बेरहमी से गला घोंटकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं अपराध जगत से हत्या और आत्महत्या की खबरों में इजाफा होता जा रहा है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- चार माह की बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की हत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT