भोपाल : सिलवानी में मिली जहांगीराबाद से अपहरण की गई बच्ची
भोपाल : सिलवानी में मिली जहांगीराबाद से अपहरण की गई बच्ची Priyanka Yadav-RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : सिलवानी में मिली जहांगीराबाद से अपहरण की गई बच्ची, आरोपी गिरफ्तार

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • भोपाल से अपहरण की गई बच्ची को किया पुलिस ने रिकवर

  • सिलवानी पुलिस की मदद से भोपाल पुलिस ने किया बच्ची को रिकवर

  • भोपाल पुलिस ने सीसीटीवी से किया था बच्ची के रूट को ट्रैक

  • जिसने किया था बच्ची का अपहरण उसे भी लिया हिरासत में

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में बच्चों के प्रति क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी की भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र से बुधवार को अपराधी ने एक मासूम बच्ची का अपहरण किया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपहरण की गई बच्ची को रिकवर किया, साथ ही अपहरणकर्ता भी पकड़ा।

अपहरण के बाद बच्ची को रायसेन ले गया था आरोपी :

मिली जानकारी के मुताबिक, कल थाना जहांगीराबाद क्षेत्र से एक व्यक्ति ने 4 साल की बच्ची का अपहरण किया था, आरोपी बच्ची का अपहरण कर रायसेन जिले के सिलवानी ले गया, आरोपी द्वारा बच्ची का अपहरण सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए बच्ची को सकुशल सिलवानी से बरामद कर लिया। पुलिस ने अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और अपहरण करने की वजह पूछ रही है।

थाना प्रभारी ने बताया-

रविदास कालोनी में रहने वाले मनोज अहिरवार की चार वर्षीय बेटी अचानक लापता हो गई थी। परिजनों द्वारा आसपास काफी तलाश करने के बाद थाने में शिकायत की गई। तलाशी अभियान के दौरान मिले सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने आसपास के सभी जिलों की पुलिस को भेजने के साथ ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने सिलवानी के पास बस से बेटी को सकुशल अभिरक्षा में ले लिया। आरोपित नर्मदा प्रसाद को हिरासत में ले लिया गया।

गुमशुदा बालिका को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया

थाना जहांगीराबाद क्षेत्र से अपहरण हुई बच्ची को भोपाल पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए सकुशल दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT