छेड़छाड़ की घटना
छेड़छाड़ की घटना Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : 11वीं के छात्र ने नवमी की छात्रा से की छेड़खानी, केस दर्ज

Author : Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल में ग्यारहवीं कक्षा का एक छात्र पिछले दो सालों से नवमी कक्षा की एक छात्रा का पीछा कर रहा था। दो दिन पहले जब उसने छात्रा का रास्ता रोककर छेड़खानी कर दी तो, छात्रा ने परिजनों के साथ थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

हबीबगंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी दानापानी रेस्टोरेंट के पास रहती है। वह ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा है, जब वह नौंवी कक्षा में पढ़ती थी तब कोचिंग में उसके साथ एक नाबालिग भी पढ़ता था। साथ में पढऩे के कारण उनके बीच दोस्ती हो गई थी। इसी दौरान नाबालिग का बर्ताव बदलने लगा और वह छात्रा का पीछा करने लगा। पिछले दो साल से वह लगातार छात्रा को परेशान कर रहा था।

ये भी पढ़े

बता दें कि कल ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से ऐसी ही एक खबर सामने आई थी, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला को बंधक बना पांच महीने तक ज्यादती करने का मामला सामने आया था, इस मामले में पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

वहीं, इससे पहले भोपाल से खबर मिली थी कि एक छात्रा को छात्र ने अश्लील मैसेज किये, बता दें कि अयोध्या नगर इलाके में रहने वाली नीट की तैयारी कर रही छात्रा को एक छात्र पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। वह छात्रा को आपत्तिजनक मैसेज भेज रहा था, दो साल पहले भी वह छात्रा को परेशान करता था लेकिन पुलिस के पास मामला पहुंचने के बाद उसने ऐसा करना बंद कर दिया था। लेकिन फिर से छात्र ने ये हरकतें करना शुरू कर दीं, जिसके बाद कल छात्रा ने परिजनों के साथ थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने छेड़खानी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT