14 साल की नाबालिग को बनाया दुष्कर्म का शिकार
14 साल की नाबालिग को बनाया दुष्कर्म का शिकार  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

राजधानी में दुष्कर्म का बढ़ता ग्राफ, 14 साल की नाबालिग को बनाया शिकार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य जारी है तो वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं इस बीच ही राजधानी में 14 साल की नाबालिग से दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के शाहपुरा थाना क्षेत्र का है जहां दो आरोपी युवकों ने नाबालिग बच्ची को दुष्कर्म का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि, घटना में आरोपियों ने पीड़ित बच्ची को मैदा मिल स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास से ऑटो में अपहरण कर शाहपुरा लेकर आए थे। जहां घटना में क्राइम ब्रांच के आरक्षक औऱ कुछ सक्रिय युवकों की मदद से आरोपियों को पकड़ा गया है।

मामले की कार्रवाई में जुटी पुलिस

इस संबंध में, घटना को संज्ञान में लेकर शाहपुरा थाना पुलिस ने आरोपियों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बताया जा रहा है कि, कुछ दिन पहले नाबालिग की आरोपी युवकों से फेसबुक और इंस्टाग्राम से जान-पहचान हुई थी। इस मामले में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी शाहपुरा थाने पहुंचे थे। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT