मंत्री प्रद्युम्न सिंह के ओएसडी के घर से 15 लाख की चोरी
मंत्री प्रद्युम्न सिंह के ओएसडी के घर से 15 लाख की चोरी Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह के ओएसडी के घर से 15 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • राजधानी भोपाल से सामने आया चोरी का मामला

  • ऊर्जा मंत्री तोमर के ओएसडी के घर में हुई चोरी

  • ओएसडी विनय कुमार गुप्ता के घर से 15 लाख की चोरी

  • इस मामले की जांच में जुटी पुलिस

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। राजधानी भोपाल से फिर एक चोरी का मामला सामने आया है, बता दें मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में चोरों के हौसले अब इतने बुलंद हो गए कि वे एक के बाद एक चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इस बीच ही अब ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के ओएसडी के घर से चोरी होने की घटना सामने आई है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र (Ashoka Garden Area) की बिजली कॉलोनी का है, मिली जानकारी के मुताबिक यहां ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के ओएसडी (OSD) विनय कुमार गुप्ता के घर से 15 लाख की चोरी हुई है। बता दें कि जब ये वारदात हुई, तब ओएसडी मंत्री के साथ दौर पर भोपाल से बाहर गए हुए थे, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस मामले की कर रही है जांच

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) के ओएसडी विनय कुमार गुप्ता के घर हुई चोरी के मामले की पुलिस जांच कर रही है।

एमपी में बढ़ रही हैं चोरी की घटनाएं

आपको बताते चलें कि, कोरोना संकट के बीच भी एमपी में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, चोरों के हौसले इतने ज्यादा बढ़ गये हैं कि क्षेत्र में आये दिन चोरी की वारदातें होतीं रहतीं हैं, लेकिन इन चोरियों पर कोई लगाम नहीं लग पा रहा है।

इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

बन्दूक की नोक पर न्यायाधीश के घर से काटे चन्दन के पेड़

राजधानी में एडीजे के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT