भोपाल में 2 दिन की मासूम की हत्या मामले का खुलासा
भोपाल में 2 दिन की मासूम की हत्या मामले का खुलासा Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : 2 दिन की मासूम की हत्या मामले का खुलासा, बच्ची की नानी निकली कातिल

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संकट के बीच दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी, इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर क्षेत्र में दो दिन की बच्ची की हत्या के मामले में बच्ची की नानी ही कातिल निकली है। मासूम की नानी ने पेचकस मारकर हत्या की थी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया

महिला की बेटी बिना शादी के ही गर्भवती हो गई थी, बेटी को पड़ोसी ने अपनी हवस का शिकार बनाया था, किसी को पता ना चले इसलिए नानी ने मासूम की हत्या कर दी। वहीं आरोपी महिला ने पुलिस को बताया की उसने बदनामी से बचने के लिए यह कदम उठाया। महिला ने बताया कि मासूम की हत्या उसने पेचकस मारकर कर दी थी, फिर किसी को पता न चले इसलिए शव को झाड़ियों में फेंक दिया।

जानिए क्या था पूरा मामला

राजधानी भोपाल में दो दिन की एक मासूम बच्ची को छाती और गर्दन के नीचे धारदार हथियार से करीब बीस वार कर मौत के घाट उतारा था, बाद में शव को अयोध्या नगर स्थित शिव मंदिर प्रांगण में फेंक दिया गया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की पड़ताल की जारी थी। वही इस खुलासे से पुलिस को मामले में बड़ी कामयाबी मिली है।इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बताते चलें कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन मासूम बेटियों की हत्या के केस दर्ज सामने आ चुके हैं। पहला मामला खजूरी सड़क इलाके में एक महीने की बेटी को उसकी ही मां ने हत्या कर दी थी। दूसरा मामला रायसेन की रहने वाली युवती ने प्रेमी को पाने के लिए अपनी एक साल की बेटी को भोपाल के बड़े तालाब में जिंदा फेंक दिया था। तीसरा मामला अयोध्या नगर से सामने आया था। इस केस में 2 दिन की मासूम को नानी ने ही मौत के घाट उतार दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT