राजधानी में सनसनीखेज मामला
राजधानी में सनसनीखेज मामला Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

राजधानी में सनसनीखेज मामला: परिवार सहित आत्महत्या के प्रयास में 2 की मौत, 2 गंभीर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्यप्रदेश की भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र के सहारा स्टेट का

  • राजधानी में पूरे परिवार ने की आत्महत्या करने की कोशिश, 2 की मौत

  • बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से परेशान होकर उठाया आत्मघाती कदम

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आत्महत्या की घटनाओं का भी ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, कोरोना संकट काल के बीच भी मध्यप्रदेश में आत्महत्या करने के मामले नहीं थम रहे हैं, हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं। अब आत्महत्या का मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आया है।

जानिए पूरी खबर

घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) की है, बता दें कि मिसरोद थाना क्षेत्र के सहारा स्टेट में बेरोजगारी और आर्थिक तंगी की वजह से पूरे परिवार ने आत्महत्या की कोशिश की है, जिस में से 2 की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वं पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर देखा, तो एक कमरे में रवि और रंजना ठाकरे बेहोश पड़े थे। वहीं दूसरे कमरे में चिराग और गुंजन खून से लथपथ पड़े थे, पुलिस ने चारों को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया। वहीं 2 की हालत भी गंभीर है। पुलिस का कहना है कि आशंका है कि पहले रवि और रंजना ने जहर पीया है, इसके बाद इंजीनियर ने सोते में बेटे-बेटी का कटर से गला रेता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजधानी में सनसनीखेज मामला

न्यूज़ अपडेट

इस मामले में अब सुसाइड नोट सामने आया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं रवि ठाकरे, रंजना ठाकरे, अपने पुत्र चिराग ठाकरे और बेटी गुंजन ठाकरे के साथ मानसिक कष्टों के साथ विगत कई वर्षों से जीवन निर्वाह कर रहे थे, परंतु अब हम आर्थिक कारणों के साथ जिंदगी चलाने में असमर्थ हैं। हमारी आत्महत्या में किसी का कोई हाथ नहीं है, मेरी पत्नी और मेरा मानसिक रूप से दिमाग खाली हो चुका है, इसलिए हम आत्मघाती कदम उठा रहे हैं।

सुसाइड नोट

आपको बताते चलें कि राज्य में आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है, इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- भोपाल में एक और खुदकुशी, पांच बेटियों के पिता ने ट्रेन के सामने लगाई छलांग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT