क्राइम ब्रांच पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शराब तस्कर
क्राइम ब्रांच पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शराब तस्कर Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: क्राइम ब्रांच पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 शराब तस्कर चढ़े हत्थे

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां कई योजनाओं पर कार्य जारी है वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला भी जारी है इस बीच ही क्राइम ब्रांच पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है जहां खजूरी रेलवे फाटक के पास शराब तस्करों को पकड़ा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच भोपाल पुलिस की टीम ने कार से अवैध शराब की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को पकड़ा है। बताते चलें कि, मुखबिर द्वारा क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि, ग्राम धमनिया से खजूरी की ओर दो व्यक्ति सिल्वर रंग की इंडिका कार MP04 CD 2395 से अवैध रूप से शराब बेचने के लिए जाने वाले हैं।जिसके बाद सूचना मिलते ही टीम तुरंत खजूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे फाटक के पास पहुंची और धामनिया गांव से खजूरी की तरफ आती कार को रोक कर कार्रवाई की है।

पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ जारी

इस संबंध में बताते चलें कि, मौके से आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही कार से भारी मात्रा में शराब जब्त की है। मामले में फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बताते चलें कि अवैध शराब की तस्करी और जहरीली शराब से मौत की खबरें सामने आती जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT