3 आरोपी गिरफ्त में
3 आरोपी गिरफ्त में Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल में 24 घंटे के अंदर अपहृत 2 नाबालिग बच्ची बरामद, 3 आरोपी गिरफ्त में

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना के संक्रमित मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है वहीं आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर भी जारी है, जिसके चलते कई खबरें सामने आती जा रही हैं। बता दें कि इस बीच प्रदेश की राजधानी की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पिपलानी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपहृत 2 नाबालिग बच्ची बरामद की है।

जानिए क्या है पूरी खबर

बता दें कि संक्रमण काल में कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच राजधानी की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिग बच्चियों को लेकर इंदौर जा रहे थे, मध्यप्रदेश की राजधानी पिपलानी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर 2 नाबालिग बच्चियों को ढूंढ निकाला है। मोबाईल लोकेशन और मामले की जांच के बाद आरोपी गिरफ्तार में आये हैं, पिपलानी पुलिस ने 1 नाबालिग समेत 3 अपहरणकर्ता गिरफ्तार किया है।

पुलिस की कार्यवाही जारी

बता दें कि आरोपियों की निशानदेही पर हथाईखेड़ा डैम से अपहृत बच्ची बरामद किया है। इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्त में हैं पिपलानी पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है वही पुलिस को कई खुलासे की उम्मीद है। मध्यप्रदेश की राजधानी के पिपलानी थाना पुलिस की कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT