छोला थाना क्षेत्र में 4 पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़ाए
छोला थाना क्षेत्र में 4 पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़ाए Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

फिर हुई वर्दी की इज्जत तार-तार, छोला थाना क्षेत्र में 4 पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़ाए

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। प्रदेश में आपराधिक गतिविधियां तेजी से सामने आ रही हैं। हाल ही में ताजा मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से आया है बता दें कि राजधानी भोपाल में वर्दी की इज्जत को तार-तार करते हुए 4 पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़े गए हैं।

4 पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़ाए :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का, बता दें कि छोला थाना क्षेत्र में 4 पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़े गए हैं, सूचना के मुताबिक थाने के स्कॉट की मेहरबानी से क्षेत्र में जुए का काम चल रहा था, जुआ खेले जाने की सूचना पर जब क्राइम ब्रांच पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो चारों पुलिसकर्मी पकड़े भी गए।

बीट प्रभारियों पर भी हुई अर्थ दंड की कार्रवाई

इस मामले में चारों पुलिसकर्मियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है, वहीं ये मामला उजागर होने के बाद अब चारों को निलंबित कर दिया गया है, इसके साथ ही आरोपियों पर अब बर्खास्तगी की तलवार लटक रही है बताया जा रहा है कि, इलाके में पिछले 8 दिन से जुआ चल रहा था। जिसे लेकर थाना प्रभारी को निंदा प्रस्ताव भी दिया गया है। इसके अलावा बीट प्रभारियों पर अर्थ दंड की कार्रवाई की गई है।

कल ही सटोरियों से पैसे लेने के मामले में 7 और पुलिसकर्मी को किया गया था निलंबित

बताते चलें कि, कोरोना संकट के बीच कालाबाजारी एवं अन्य अवैध गतिविधियों के सम्बंध की सूचना मिलते ही पुलिस लगातार अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है। कल ही राजधानी में SP ने सटोरियों से पैसे लेने के मामले में 7 और पुलिसकर्मी को निलंबित किया गया था।

बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी में जुआरियों और सटोरियों से पैसे मांगने की शिकायत मिली थी, वही पुलिस कर्मियों पर सट्टा चलाने वालों से पैसे मांगने के आरोप हैं, इस मामले में SP पुलिस ने 7 पुलिसकर्मी निलंबित किया है, इससे पहले टीआई समेत 12 पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया गया था, इस मामले में अब तक 19 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सटोरियों से पैसे लेने के मामले में ऐशबाग के 7 और पुलिसकर्मियों को निलंबित किया

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT