कपड़ा व्यापारी पर युवकों ने हमला किया
कपड़ा व्यापारी पर युवकों ने हमला किया सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : कपड़ा व्यापारी से मामूली कहासुनी के बाद युवकों ने दुकान में हमला किया

Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। न्यू मार्किट में स्थित सेंटर पाइंट के पास में कल शाम को कपड़ा व्यापारी और दो युवकों के बीच कहासुनी हो गई। मामूली कहासुनी के बाद युवकों ने कुछ देर बाद अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ मिलकर व्यापारी की दुकान में हमला कर दिया। जहां दुकान संचालकों सहित अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं आरोपियों ने दहशत फैलाने की नियत से दुकान में चाकू लहरा दिए। मामले में पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी के नंबर के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

टीटी नगर पुलिस के अनुसार प्रशांत जैन और प्रदीप जैन दोनों सेंटर पाइंट के पास में कपड़ों की दुकान का संचालन करते हैं। कल वहां दो युवक खरीददारी करने पहुंचे थे। जहां आरोपियों ने कपड़ों को पसंद करने के बाद में भाव पूछा। सैल्समेन ने 27 सौ रुपए बताए। तब आरोपियों ने बारगेनिंग करते हुए कपड़े के आधे भाव लगा दिए। इस पर प्रशांत ने दोनों युवकों से कहा की आप नहीं ले पाओगे कपड़े। इसके बाद में आरोपियों और दुकानदार के बीच बहसबाजी हो गई। कुछ देर में युवक वहां से चले गए। थोड़ी देर बाद में अपने दो अन्य साथियों के साथ में अलग-अलग दो पहिया वाहनों से प्रशांत की दुकान पहुंचे। वहां दोनों भाईयों सहित कर्मचारियों की भी आरोपियों ने धुनाई कर दी और चाकू लहरा दिए। इसके बाद में आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। प्रशांत जैन की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। गाड़ी सजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT