बागसेवनिया स्टाफ ने महिला की बचाई जान
बागसेवनिया स्टाफ ने महिला की बचाई जान Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

बागसेवनिया स्टाफ ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए महिला की बचाई जान

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • रेल्वे ट्रैक पटरी के बीच पड़ी महिला को पुलिस ने बाहर निकाला

  • पुलिस ने एंबुलेंस से महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया

  • स्टाफ ने कार्रवाई करते हुए महिला की बचाई जान

  • बागसेवनिया पुलिस मामलें की कर रही है जांच

भोपाल, मध्यप्रदेश। देशभर में जहां महामारी कोरोना का कहर जारी है, वही इस बीच राजधानी भोपाल में रेल्वे ट्रैक पटरी के बीच एक महिला पड़ी मिलने की खबर सामने आई है, इस मामले में बागसेवनिया स्टाफ ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए एक महिला को अस्पताल में भर्ती कर जान बचाई है।

क्या है पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। मिली जानकारी के अनुसार आज प्रातः थाना बागसेवनिया पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि घटना स्थल रेल्वे ट्रैक पटरी के बीच में एक महिला की डेड बॉडी पड़ी हुई है, उक्त सूचना पर थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा, पुलिस ने देखा तो महिला की सांसें चल रही थीं व बहुत तड़प रही थी, पुलिस को महिला के पास एक 5-6 साल की बच्ची भी रोती हुई मिली, स्टाफ ने कार्रवाई करते हुए महिला की जान बचाई है।

बताते चलें कि मौके पर पहुंचे थाना स्टॉफ एएसआई सूर्यनाथ यादव, एच सी दीपक, सी बृजकिशोर व सी लालबाबू ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए महिला को स्ट्रेचर की मदद से पटरी से बाहर निकाला एवं एम्बुलेंस से ईलाज हेतु 1250 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला ट्रैन से गिरी या ट्रैन से टकराई फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है, बागसेवनिया पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें

बताते चलें कि प्रदेशभर में कोरोना संकट के बीच भी राजधानी से कई खबरें सामने आ रही हैं, बता दें कि बीते दिनों पहले मध्यप्रदेश की राजधानी के तालाब किनारे वीआईपी रोड की रैलिंग पर बैठा व्यक्ति अचानक फिसलकर तालाब में जा गिरा, तभी स्टॉफ ने त्वरित कार्रवाई कर व्यक्ति की बचाई जान। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- रैलिंग पर बैठा व्यक्ति फिसलकर तालाब में गिरा, FRV स्टॉफ ने बचाई जान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT