ब्लैकमेल कर रहे युवक को भाभी ननद ने उतारा मौत के घाट
ब्लैकमेल कर रहे युवक को भाभी ननद ने उतारा मौत के घाट सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : अश्लील विडियो से कर रहा था युवक ब्लैकमेल, भाभी ननद ने उतारा मौत के घाट

Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। सूखी सेवानिया इलाके में एक सप्ताह पहले हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। अश्लील वीडियो से महिला को ब्लैकमेल करने से तंग आकर भाभी ननद ने मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने दोनों महिला आरोपिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक 27 मई को दोपहर करीबन 3 बजे दिनेश पाल ने सूचना दी थी कि मै बाथरूम के लिये सूनसान जगह न्यू नयन ढाबे खाली के पीछे खाली मकान में गया तो बहुत तेज बदबू आ रही थी, मैने मकान में जहां से बदबू आ रही थी जाकर देखा एक व्यक्ति के घुटने तक पैर नजर आये जिसकी मृत्यु हो चुकी थी कि सूचना पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

पुलिस ने मृतक अज्ञात की पहचान तलासी में मिले दस्तावेजों के आधार से व परिजनों से सम्पर्क कर मृतक सूरज गौड पिता कैलास गौड उम्र 19 साल निण्ग्राम अचारपुरा थाना ईंटखेडी भोपाल के रूप में हुई मृतक के शव का पीएम जीएमसी भोपाल से करवाया गया।

मर्ग जांच के दौरान मृतक के मोबाईल नम्बरों की सीडीआर तकनीकी विश्लेषण सीसीटीवी फुटेज व साक्षीगणो के कथन व जांच में आये तथ्यो के आधार पर पाया गया कि मृतक सूरज गौड आरोपिता संगीता गौड को अश्लील वीडियो को लेकर लगातार ब्लैकमैल कर रहा था मृतक ने आरोपिया को 21 मई को मिलने के लिये दबाव बनाया तथा नहीं आने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी, जिस पर आरोपिता संगीता गोड अपनी ननद राधिका गौड़ के साथ मिलकर विदिशा भोपाल रोड पर सूखी सेवनियां में सूनसान जगह न्यू नयन ढावा पर बुलाकर वीडियो डीलिट की बात को लेकर बहस करने लगी बहस बढ़ने पर महिला आरोपियो ने मृतक को पत्थर मारकर गला दबाकर हत्या कर मृतक के शव को साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से छिपा दिया। विवेचना में आरोपी महिला संगीता गौड व राधिका गौड से घटना के संबंध में पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार किया, जिनकी निशानदेही पर मृतक का मोबाईल व अन्य आवश्यक साक्ष्य एकत्रित कर शुक्रवार को महिला आरोपियो को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT