भोपाल: बदमाशों के दो गुटों के बीच हुआ खूनी संघर्ष
भोपाल: बदमाशों के दो गुटों के बीच हुआ खूनी संघर्ष Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : बदमाशों के दो गुटों के बीच हुआ खूनी संघर्ष- एक की मौत, कई घायल

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार अपराध में वृद्धि हो रही है। प्रदेश के कई जिलों में अपराधी बैखोफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। दअरसल यह घटना राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के अशोका गार्डन में खूनी संघर्ष में एक की मौत और कई घायल हो गए हैं।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन में बदमाशों के दो गुटों में खूनी संघर्ष हाे गया है, 2 गुटों में हुई खूनी संघर्ष एक बदमाश की हत्या हो गई है। जबकि दोनों पक्षों के कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। तनाव को दखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। इस मामले में पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

अशोका गार्डन थाना प्रभारी ने बताया

सुंदर नगर निवासी मोनू उर्फ मटका थाना इलाके का नामी बदमाश था। उसके खिलाफ कई अपराध दर्ज हैं। मोनू अपने साथियों के सुंदर नगर में प्रमोद शर्मा नाम के युवक के घर आयोजित पार्टी में शामिल होने गया था। वहां खाने-पीने के दौरान विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्ष तलवारें लेकर भिड़ गए। खूनी संघर्ष में छह युवक बुरी तरह घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने मोनू मटका को मृत घोषित कर दिया। घायलों का उपचार किया जा रहा है।

एमपी से इससे पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे कई मामले

बताते चलें कि, MP के कई जिलों में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- ट्रिपल मर्डर केस- सुलझी गुत्थी, पैसों की चाह में बेटा बना हत्यारा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT