भोपाल: बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष
भोपाल: बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष, बदमाश ने कई लोगों को मारा चाकू

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • भोपाल के चंबल इलाके में बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष

  • बदमाश ने अपने भाई असलम के साथ कई लोगों को मारा चाकू

  • इस मामले की थाना ऐशबाग पुलिस कर रही जांच, आरोपी फरार

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में जहां कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं, MP के कई जिलों में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है इस बीच ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से खूनी संघर्ष की खबर सामने आई है, जहां विवाद में चाकूबाजी हुई है।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के चंबल इलाके में बच्चों के झगड़े में खूनी संघर्ष हुआ, इस विवाद में बबलू चंबल नामक बदमाश ने अपने भाई असलम के साथ लगभग 5 लोगों को चाकू मारा, हमले में सभी गंभीर घायल हुए हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची:

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली, पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया, बताया जा रहा है कि आरोपी फरार है, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

बता दें कि कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं, वहीं पुलिस की ढील के चलते अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- मामूली विवाद बना हत्या का खेल :युवक की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT