धोखाधड़ी करने वाला बिल्डर गिरफ्तार
धोखाधड़ी करने वाला बिल्डर गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : प्लाट बेचने के नाम पर 84 लाख की धोखाधड़ी करने वाला बिल्डर गिरफ्तार

खालिद अनवर, Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा

  • प्लाट बेचने के नाम पर आरोपी ने 84 लाख रूपये की धोखाधड़ी की

  • आरोपी बिल्डर का नाम दीपक विश्वकर्मा बताया गया है

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को धर दबोचा है। बता दें, प्लाट बेचने के नाम पर तीन लोगों से 84 लाख रुपये की धोखाधड़ी कर फरार हुए बिल्डर को बाग सेवनिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की :

सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की। इससे पहले भी आरोपी बिल्डर एक युवती की कार चोरी कर फरार हो चुका है। आरोपी बिल्डर का नाम दीपक विश्वकर्मा बताया गया है। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी दीपक विश्वकर्मा को पुलिस रिमांड पर लेकर धोखाधड़ी की अन्य वारदातों का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस का अनुमान है कि, गिरफ्तारी की कार्रवाई का सुनते ही कुछ अन्य पीड़ित व्यक्ति भी अपनी फरियाद लेकर थाने आ सकते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि, आरोपी बिल्डर ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को लाखों रुपए का चूना लगाया है।

FIR.pdf
Preview

एमपी के कई जिलों में नहीं रुक रहे ठगी और धोखधड़ी के मामले :

प्रदेश में आपराधिक गतिविधियां जारी हैं, मध्यप्रदेश के कई जिलों में क्राइम बहुत तेजी से पैर पसारता जा रहा है, प्रदेश में ठगी और धोखाधड़ी के मामले नहीं रुक रहे हैं। लूटपाट और ठगी की कई घटनाएँ तेजी से सामने आ रही हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें और ऐसी ही खबरें- नौकरी दिलाने के नाम पर कई बेरोजगारों से की ठगी, आरोपी गिरफ्त में

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT