फ्लैट देने के नाम पर लगाया लाखों का चूना
फ्लैट देने के नाम पर लगाया लाखों का चूना Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : फ्लैट देने के नाम पर बिल्डर ने की लाखों की लूट, मुकदमा हुआ दर्ज

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां गहराया हुआ है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच आपराधिक घटनाओं के साथ कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी में ठगी के मामले में वारदातों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है, दरअसल राजधानी भोपाल के तलैया इलाके से ठगी का मामला सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश की राजधानी में ठगी के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है, यह ठगी का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मिली जानकारी के अनुसार एक बार फिर भोपाल में बिल्डर ने फ्लैट देने के नाम पर लगाया लाखों का चूना। बता दें कि बढ़ते ठगी के मामलों में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिल्डर पर मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि फ्लैट देने के नाम पर लाखों का चूना लगाने के मामले में तीन महीने पहले डीआईजी से शिकायत की गई थी, सीएसपी जहांगीराबाद ने इस मामले में जांच की थी, अब सीएसपी की जांच रिपोर्ट के बाद बिल्डर पर कार्रवाई हुई। बताते चलें कि पुराने शहर के बिल्डर अनवर बेग पर तीसरी एफआईआर दर्ज हुई है, आरोपी पहले से ही कई मामलों में फरार चल रहा है।

पुलिस ने इस मामले में उसके साथी तनवीर को भी आरोपी बनाया है, जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज किया, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि देशभर में जहाँ कोरोना के संक्रमित आंकड़ों से अस्थिर स्थिति बनी हुई है, वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना संकट और लॉक डाउन के बीच सख्ती के बावजूद आपराधिक गतिविधियां तेजी से जारी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT