कैब लुटेरे ने मेडिकल छात्रा से रेप का वीडियो बनाकर किया था ब्लैकमेल
कैब लुटेरे ने मेडिकल छात्रा से रेप का वीडियो बनाकर किया था ब्लैकमेल Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : कैब लुटेरे ने मेडिकल छात्रा से रेप का वीडियो बनाकर किया था ब्लैकमेल

Author : खालिद अनवर

भोपाल, मध्यप्रदेश। ओला कैब लूट मामले में नया खुलासा हुआ है। कैब लूट मामले में मिसरोद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लुटेरों में से एक लुटेरे रोशन ने मेडिकल छात्रा के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह छात्रा को ब्लैकमेल करता रहा। वीडियो की धमकी देकर उसने छात्रा से करीब तीन लाख रुपए ऐंठ लिए थे। आरोपी लुटेरे ने सोशल मीडियो पर छात्रा से दोस्ती की थी। पीड़ित छात्रा ने इस मामले में पिपलानी थाने मे प्रकरण दर्ज कराया था। पिपलानी पुलिस दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

पुलिस के मुताबिक विगत 29 अगस्त को ग्यारह मील के पास से ओला में अटैच कार को लूटने के आरोप में विगत तीन अगस्त को विवेक पाठक निवासी भोपाल व रोशन खातनकर निवासी इंदौर को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान आरोपी रोशन ने मेडिकल छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का अपराध स्वीकार किया था। पीड़ित मेडिकल छात्रा अवधपुरी इलाके की रहने वाली है। करीब दो साल पहले छात्रा की मुलाकात रोशन खत्री से हुई थी। विगत 25 नवंबर 2019 को एक होटल में पार्टी के दौरान आरोपी रोशन ने डरा-धमकाकर मेडिकल छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था। उसी दौरान आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। इंदौर जाने के कुछ दिन बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा और अलग-अलग समय में उसने छात्रा से करीब तीन लाख रुपए वसूल लिए थे। वह जब भी इंदौर से भोपा आता था, वीडियो वायरल की धमकी देकर छात्रा से दुष्कर्म करता था। पुलिस का कहना है कि आरोपी रोशन खातनकर अपना सरनेम खत्री बताकर छात्रा से मिला था। तंग आकर विगत 16 जुलाई 2021 को पीड़ित छात्रा ने पिपलानी थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का प्रकरण दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि प्रकरण दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी बदमाश भूमिगत हो गया था। मोबाइल बंद होने से उसकी लोकेशन भी पुलिस को नहीं मिल रही थी। आरोपी की तलाश में पिपलानी पुलिस इंदौर भी गई थी लेकिन वह अपने घर पर भी नहीं रह रहा था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपी रोशन खातनकर को पिपलानी पुलिस के सुपुर्द कर दिया जाएगा। पुलिस का अनुमान है कि आरोपी ने और भी कई लड़कियों को अपना शिकार बनाकर ब्लैकमेल किया होगा। पुलिस को अभी लूट के मामले में आरोपी से रिवाल्वर बरामद करना है। आरोपी ने रिवाल्वर इंदौर में छिपा कर रखना बताया है।

11 शहरों में की थी आरोपियों की तलाश :

आरोपी लुटेरों को गिरफ्तार करने पुलिस की अलग-अलग सात टीमें बनाई गई थीं। टीमों ने 11 शहरों के करीब 212 कैमरों के फुटेज निकाल कार की लोकेशन ट्रैक की। फुटेज के आधार पर पुलिस रोशन खातनकर के घर इंदौर तक पहुंची थी। आरोपी ने लूटी कार को घर के पीछे हिस्से में छिपाकर रखा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT