सांकेतिक चित्र : बीजेपी कार्यालय में यौन शोषण का मामला उजागर
सांकेतिक चित्र : बीजेपी कार्यालय में यौन शोषण का मामला उजागर Syed Dabeer-RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: बीजेपी कार्यालय में यौन शोषण का मामला उजागर, कांग्रेस ने दी हवा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला तो जारी रहता है वहीं दूसरी तरफ कई खबरें सामने आती जा रही है इस बीच ही राजधानी के भाजपा कार्यालय से बुजुर्ग कार्यकर्ता द्वारा युवती के साथ यौन शोषण करने का मामला उजागर हुआ है। जिसका वी़डियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के भाजपा कार्यालय से सामने आया है जहां कार्यालय की लाइब्रेरी में बुजुर्ग कार्यकर्ता ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने के साथ ही गंदी हरकतें की है। जिसे लेकर युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए पीड़ित युवती ने बताया कि, वह बीजेपी कार्यकर्ता है, जहां वह 24 घंटे में से 18 घंटे संगठन के बारे में सोचती है। इसे जानने के लिए पार्टी दफ्तर स्थित नानाजी देशमुख लाइब्रेरी में जाती थी। अर्चना प्रकाशन की पुस्तक पढ़ती थी। वहां बुजुर्ग ने 12 मार्च 2021 को अभद्रता की। वही इसके साथ ही बुजुर्ग कार्यकर्ता ने युवती की सहेली के साथ भी छेड़छाड़ की है।

भाजपा महामंत्री सबनानी ने कही ये बात

इस संबंध में, मामला सामने आने के बाद भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने वीडियो को लेकर कहा कि सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो की जानकारी सामने आई है। जिसे गंभीरता से लेते हुए इसकी सत्यता का पता लगाया जाएगा, कि मामला क्या है। जिसके बाद पार्टी संगठन इस पर कार्रवाई करेगा।

कांग्रेस ने निशाना साधते हुए उठाए ये सवाल

इस संबंध में, वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष कांग्रेस ने भी मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। जिसमें कांग्रेस के प्रवक्ता सैय्यद जाफर ने कहा कि, चाल-चरित्र का दंभ भरने वाले दफ्तर में मामाजी आपकी भांजी के साथ क्या हो रहा है? ये नानाजी के संस्कारों का अनुसरण करने गई थी, लेकिन उसके साथ बीजेपी दफ्तर में ये क्या कर रहे हैं। इधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भी मामले को लेकर निष्पक्ष जांच किए जाने की बात कही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT