Bhopal: बोरी में बंद मिली लाश से फैली इलाके में सनसनी
Bhopal: बोरी में बंद मिली लाश से फैली इलाके में सनसनी Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal: बोरी में बंद मिली लाश से फैली इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला राजधानी भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र का

  • भंवरी बंगला इलाके में मिली एक लाश

  • लाश मिलने से इलाके में बना दहशत का माहौल

  • सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची

  • इस मामले की जांच में जुटी पुलिस

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, बता दें कि कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है, इस बीच अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बंद बोरी में लाश मिली है, लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।

जानिए पूरी खबर :

ताजा मामला मध्यप्रदेश भोपाल से सामने आया है, बता दें कि आज खजूरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भंवरी बंगला इलाके में एक सफेद रंग की बोरी में एक लाश मिली। बताया जा रहा है कि पास की ही रहवासी बस्ती ने नाले के पास झाड़ियों में सफेद रंग की बोरी में लाश लोगों ने देखी, जिसके बाद रहवासियों ने इसकी सूचना खजूरी थाना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम को सूचना दी, बताया जा रहा है कि फोरेंसिक टीम के आने के बाद बोरी को खोला गया। वहीं, खजूरी थाना पुलिस का कहना है कि बोरी खुलने के बाद लाश युवती की निकली, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मृतका की पहचान की जाएगी। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

न्यूज अपडेट

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के खजूरी थाना अंतर्गत भौरी गांव के पास मिली लाश एक युवती की है, भोपाल एसपी विजय खत्री ने बताया कि लड़की की बॉडी पर चाकू के निशान हैं लड़की की हत्या की गई है बताया जा रहा है कि निशातपुरा थाने से एक लड़की की गुमशुदगी दर्ज की गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है गुमशुदा लड़की के परिजनों से शव की शिनाख्त कराई जा रही है।

लड़की की बॉडी पर चाकू के निशान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT