Bhopal : पेड़ पर लटका मिला MANIT स्टूडेंट का शव
Bhopal : पेड़ पर लटका मिला MANIT स्टूडेंट का शव  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : पेड़ पर लटका मिला MANIT स्टूडेंट का शव, जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का

  • भोपाल में MANIT स्टूडेंट का मिला शव

  • स्टूडेंट का शव मिलने से फैली सनसनी

  • पुलिस इस मामले में कर रही है जांच

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में हर रोज किसी न किसी क्षेत्र से मौत को गले लगाने की खबरें आ रही हैं, अब राजधानी भोपाल में मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (MANIT) का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला है, इस मामले में पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है।

शनिवार सुबह मिला छात्र का शव :

ये मामला राजधानी भोपाल का है। शनिवार सुबह मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के हॉस्टल में रहने वाले इंजीनियरिंग छात्र का शव स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के नजदीक पेड़ पर लटका मिला है। यहां स्टूडेंट का शव मिलने से सनसनी फैल गई है।

इंस्टीट्यूट से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था छात्र :

मिली जानकारी के मुताबिक, छात्र उद्देश्य अहिरवार इंस्टीट्यूट से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (MANIT) के सिक्योरिटी ऑफिसर की सूचना पर कमलानगर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच-पड़ताल जारी :

इस मामले की जांच-पड़ताल जारी है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। आपको बताते चलें कि प्रदेश में कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुंह में चला जाता है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं।

कल ही इटारसी में पुलिस कांस्टेबल का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला था। कांस्टेबल इटारसी थाने में पदस्थ था। परिवार के साथ न्यास कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। घटना की जानकारी मिलते ही टीआई और स्टाफ रात में ही घटनास्थल पर पहुंचे। एफएसएल टीम मौके से साक्ष्य जुटा रही हैं ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT