2 युवकों पर जानलेवा हमला
2 युवकों पर जानलेवा हमला सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : चाय पी कर लौट रहे युवकों पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की

  • छोला थाना क्षेत्र में दो युवकों पर हुआ जानलेवा हमला

  • घायलों को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं के साथ ही बदमाशों की इरादे भी बेखौफ हो गए हैं, जिसके चलते आए दिन घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही एक घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में दो युवकों पर हुआ जानलेवा हमला, इस हमले से दोनों युवक घायल हो गए हैं।

युवकों पर जानलेवा हमला :

दरअसल, छोला थाना क्षेत्र से ये मामला सामने आया है। राजधानी भोपाल के छोला थाना क्षेत्र में चाय पी कर लौट रहे दो युवकों पर डंडे तलवारों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायलों को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया। इस संबंध में, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

युवकों पर जानलेवा हमला

बता दें कि बीते दिनों ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के न्यू मार्केट में स्थित सेंटर पाइंट के पास में कल शाम को कपड़ा व्यापारी और दो युवकों के बीच कहासुनी हो गई थी, मामूली कहासुनी के बाद युवकों ने कुछ देर बाद अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ मिलकर व्यापारी की दुकान में हमला कर दिया था। जहां दुकान संचालकों सहित अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई थी। इतना ही नहीं आरोपियों ने दहशत फैलाने की नीयत से दुकान में चाकू लहरा दिए थे।

MP से तेजी से सामने आ रही हैं विवाद की खबरें :

आपको बताते चलें कि, प्रदेश के कई जिलों से विवाद की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं। इससे पहले भी कई जिलों से विवाद के मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष, बदमाश ने कई लोगों को मारा चाकू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT