विवाद में 1 की मौत
विवाद में 1 की मौत Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

चौराहे के नाम को लेकर हुआ विवाद में 1 की मौत, गोली के छर्रे लगने से कई घायल

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी में एक तरफ जहां घातक कोरोना वायरस की चपेट में आने से तेजी से मामले बढ़ रहे हैं, तो वहीं महामारी के प्रकोप के बीच आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं ऐसा में राजधानी से चौराहे के नाम को लेकर विवाद हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक चौराहे के नाम को लेकर हुआ विवाद में पाल समाज और मीना समाज में आपस में भिड़ गए।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के PS ईंटखेड़ी पर चौराहे के नाम को लेकर पाल समाज और मीना समाज विवाद में विवाद हो गया। बता दें कि घटना डोबरा गांव की है। कोरोना संकट काल के बीच हुए इस विवाद में चली गोलियां, पाल समाज के लोगों द्वारा 12 बोर की बंदूक से फायर किया गया था, जिसमें शुभम मीना उम्र 23 साल की तत्काल मौत हो गई वहीं और 4 लोग घायल भी हो गए हैं।

मामले की जांच शुरू :

बता दें कि घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों को हमीदिया अस्पताल में रेफर कर दिया गया है, जिनका का उपचार जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक गोली के छर्रे लगने से कई लोग घायल हुए हैं जिन्हें लालघाटी के पास बने तृप्ति हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। मौके पर ईंटखेड़ी और गांधी नगर पुलिस मौजूद रही है। इसके साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT