देवर ने भाभी पर किया कुल्हाड़ी से प्राण घातक हमला
देवर ने भाभी पर किया कुल्हाड़ी से प्राण घातक हमला Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

चरित्र संदेह के चलते देवर ने भाभी पर किया कुल्हाड़ी से प्राण घातक हमला

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • देवर ने भाभी पर किया कुल्हाड़ी से हमला

  • मौके पर पहुँची नजीराबाद डायल 100 पुलिस

  • नजीराबाद पुलिस जुटी आरोपी की तलाश में

भोपाल, मध्यप्रदेश। देशभर में जहां कोरोना का कहर जारी है वहीं, इस बीच मध्यप्रदेश में अपराध की घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, आए दिन हत्या तो कभी आत्महत्या की खबरें आ रही हैं इस बीच ही हैवानियत से भरी एक खबर सामने आई है जहां मजीदगड़ में देवर ने भाभी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया है।

जानिए पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के निशातपुरा थाना क्षेत्र से सामने आई है, मजीदगड़ में चरित्र संदेह के चलते देवर ने भाभी पर कुल्हाड़ी से प्राण घातक हमला किया है, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची नजीराबाद डायल 100 पुलिस, बता दें कि मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल महिला को तत्काल डायल 108 से बैरसिया रेफर किया है। वहीं, बैरसिया अस्पताल में डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

नजीराबाद पुलिस जुटी आरोपी की तलाश में :

नजीराबाद थाना क्षेत्र में यह घटना शाम 5 बजे की है, इस मामले की जांच-पड़ताल में नजीराबाद पुलिस जुटी गई है। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है नजीराबाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

इससे पहले भी आ चुकी हैं ऐसी वारदातें

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसी ही दो घटनाएं चरित्र शंका के कारण राजधानी भोपाल और सागर से सामने आ चुकी हैं, भोपाल के निशातपुरा में चरित्र शंका में प्रीतम सिंह सिसोदिया ने फरसे से पत्नी संगीता के बाएं हाथ की हथेली और बाएं पैर का पंजा काट दिया था। वहीं, सागर जिले में चरित्र शंका में रणधीर ने पत्नी आरती को जंगल में ले जाकर दोनों हाथ कुल्हाड़ी से काट दिए थे, जिनका ऑपरेशन कर कटे हाथ जोड़े गए थे। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- पति ने पत्नी के साथ की हैवानियत, हथेली और पैर का पंजा फरसे से काटा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT