भोपाल: जेल के अंदर बदमाशों के बीच चली ब्लेड
भोपाल: जेल के अंदर बदमाशों के बीच चली ब्लेड Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: आपसी रंजिश को लेकर जेल के अंदर बदमाशों के बीच चली ब्लेड, 3 बंदी घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • घटना मध्यप्रदेश की भोपाल सेंट्रल जेल की

  • भोपाल सेंट्रल जेल के अंदर बदमाशों के बीच चली ब्लेड

  • शहर के कुख्यात बदमाश जुबैर मौलाना के गुर्गे ने मारी ब्लेड

  • आपसी रंजिश को लेकर जेल के अंदर ब-खण्ड की घटना

  • इस मामले को जेल प्रबंधन ने चारदीवारी में दबाया

  • कल से अभी तक गांधी नगर थाने में नहीं दर्ज कराई FIR

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां महामारी कोरोना वायरस के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं, इस बीच आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं, प्रदेश जिलों से ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का, मप्र की भोपाल सेंट्रल जेल (Bhopal Central Jail) के अंदर बदमाशों के बीच ब्लेड चली है, जिसमे 3 बंदी घायल हो गए हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला :

घटना मप्र की भोपाल सेंट्रल जेल (Bhopal Central Jail) की है, मिली जानकारी के मुताबिक आपसी रंजिश को लेकर मप्र की भोपाल सेंट्रल जेल के अंदर बदमाशों के बीच ब्लेड चली है, शहर के कुख्यात बदमाश जुबैर मौलाना के गुर्गे ने ब्लेड मारी है, ब्लेड लगाने से मप्र की भोपाल सेंट्रल जेल के 3 बंदी घायल हो गए हैं।

शफीक उर्फ सप्पू पिस्टल ने बंदी को मारी ब्लेड :

बताया जा रहा हैं कि शफीक उर्फ सप्पू पिस्टल ने जितेंद्र यादव नाम के बंदी को ब्लेड मारी है, जिसमे जितेंद्र यादव समेत 2 और बंदी घायल हो गए हैं, वहीं इस मामले को जेल प्रबंधन ने चारदीवारी में दबाया, कल से अभी तक गांधी नगर थाने में दर्ज एफआईआर नहीं कराई।

बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच भी प्रदेश में अपराध बढ़ते जा रहे हैं, संकट के बीच भी अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, इससे पहले कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT