Bhopal: पुतलीघर चौराहे पर हुई चाकूबाजी
Bhopal: पुतलीघर चौराहे पर हुई चाकूबाजी Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal: पुतलीघर चौराहे पर चाकूबाजी, बाप-बेटे ने मिलकर युवक पर किया प्राणघातक हमला

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • टीलाजमालपुरा के पुतलीघर चौराहे पर हुई चाकूबाजी

  • एक युवक पर बाप-बेटे ने मिलकर किया प्राणघातक हमला

  • इस हमले में सोहैल नाम का लड़का घायल

  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी कई जिलों से लगातार हमले करने की खबर सामने आ रही हैं, अब ऐसी ही एक और खबर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के टीलाजमालपुरा क्षेत्र के पुतलीघर चौराहे पर चाकूबाजी हुई, बाप-बेटे ने मिलकर एक युवक पर हमला कर दिया है।

जानिए पूरी खबर :

ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, भोपाल के टीलाजमालपुरा थाना टीलाजमालपुरा के पुतलीघर चौराहे पर बाप-बेटे ने युवक पर प्राणघातक हमला किया, इस हमले में सोहैल नाम का लड़का घायल हो गया है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है, वहीं इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

बता दें कि, बीते दिनों मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के सुभाष नगर इलाके से हमले करने की खबर सामने आई थी, भोपाल के सुभाष नगर इलाके में बीच सड़क पर बदमाशों ने युवक पर तलवारों से हमला किया था, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल युवक को भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, उससे पहले भी भोपाल के हनुमानगंज थाना इलाके में एक युवक पर चाकू से हमला करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था।

आपको बताते चलें कि भोपाल की सड़कों पर कानून-व्यवस्था बेपटरी हो रही है और सड़कों पर लोग खुलेआम चाकू, तलवारें चला रहे हैं, आये दिन मारपीट, लूट, हमला, गोली मारने व हत्या की घटनाएं हो रही हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

बदमाशों ने शादी समारोह में जमकर मचाया उत्पात, दुल्हन के पिता से की मारपीट,

नशे में धुत बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, पीठ में घोंपा चाकू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT