बेखौफ अपराधियों ने सरेराह आठवीं की छात्रा को अगवा किया
बेखौफ अपराधियों ने सरेराह आठवीं की छात्रा को अगवा किया Syed Dabeer-RE
क्राइम एक्सप्रेस

बेखौफ अपराधियों ने सरेराह आठवीं की छात्रा को अगवा किया, छेड़ा, विरोध करने पर करंट लगाया

Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी के देहात क्षेत्र बैरसिया में आज तड़के बड़ी वारदात सामने आई है। थाने के ठीक पीछे स्थित बस्ती में बने एक घर से आठवीं की छात्रा को पुलिस ने दस्तेयाब किया था। इस लड़की का कल शाम को शांतिकुंज इलाके से अपहरण हुआ था। लड़की कपड़ों और बोरियों में बंधी हुई थी। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसके साथ छेड़खानी की । विरोध करने पर उसको करंट लगाया गया। पुलिस पीड़ित का मेडिकल करा रही है।

विदिशा में रहने वाले पीड़िता के मामा ने बताया कि उनकी भांजी 15 साल की है। निजी स्कूल में आठवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है। उसके पिता सरकारी स्कूल में टीचर हैं। बच्ची मां के साथ कल शाम को घर से टेलर के पास जाने के लिये निकली थी। मां आगे चल रही थीं, बच्ची कुछ पीछे रह गई। इसी बीच दो युवक आए रेंज चौराहा से किशोरी का मुंह दबाकर अगवा किया। आरोपी बोरी में लड़की को बांधकर बाइक में बीच में रखकर ले गए। परिजनों ने इस मामले में बीती रात गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। सीसीटीवी कैमरों के फुटैज और मुखबिरों से मिली सूचना के बाद में पुलिस ने लड़की को आज तड़के थाने के पीछे बने एक मकान के कमरे से दस्तेयाब किया है। इस दौरान लड़की बंधी हुई थी। बोरियों और कंबल के बीच में उसे गठरीनुमा बांध दिया गया था। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। बच्ची ने पुलिस और परिजनों को बताया कि आरोपी उसके प्रायवेट पार्ट के साथ छेड़खानी कर रहे थे। विरोध करने पर युवकों ने उसको करंट लगाया है। पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिए अस्पताल में दाखिल करा दिया है। सूचना के बाद ग्रामीण आईजी इरशाद वली भी मौके पर पहुंच गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT