ABVP के पूर्व कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ करने का आरोप
ABVP के पूर्व कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ करने का आरोप Priyanka Yadav - RE
क्राइम एक्सप्रेस

ABVP के पूर्व कार्यकर्ताओं पर युवती के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप, मामला दर्ज

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • भोपाल में ABVP के पूर्व कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ का आरोप

  • युवती का आरोपी- तीनों आरोपी करते थे मोबाइल से अश्लील मैसेज

  • युवती ने छेड़छाड़ से तंग आकर की बागसेवनिया थाने में शिकायत

  • इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज की जांच शुरू

भोपाल, मध्य प्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में नहीं थम रहे हैं छेड़छाड़ के मामले, मध्यप्रदेश में छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने के बजाए लगातार बढ़ती जा रही हैं, ऐसा ही एक और मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है।

युवती का आरोप है कि तीन आरोपी मोबाइल से अश्लील मैसेज भेजते थे

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बरकतुल्ला विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ताओं पर युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है, युवती का आरोप है कि तीन आरोपी मोबाइल से अश्लील मैसेज भेजते थे।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज की जांच शुरू

युवती ने ये भी आरोप लगाया है कि विश्वविद्यालय परिसर में भी कमेंट और अश्लील इशारे करते थे, युवती ने छेड़छाड़ से तंग आकर बागसेवनिया थाने में शिकायत की, युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज की जांच शुरू।

आपको बताते चलें, कि एक ओर जहां हमारा देश विकासशील भारत की बात करता है वहीं दूसरी तरफ दुष्कर्म, छेड़छाड़ की बड़ी वारदातें नींव को कमजोर करती हैं। बता दें कि कोरोना संकट के बीच लगातार छेड़छाड़, दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं, ऐसी खबरें देख कर व सुन कर ऐसा लगता है, जैसे इस दुनिया में कोई इंसानियत बची है ही नहीं, क्योंकि दरिंदे अपनी सभी हदों को पार कर रहे हैं।

इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके है नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- MP पर्यटन निगम के रीजनल मैनेजर पर लगे छेड़छाड़ के आरोप

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT