मकान बेचने के नाम पर दंपति से धोखाधड़ी
मकान बेचने के नाम पर दंपति से धोखाधड़ी Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: मकान बेचने के नाम पर दंपति से धोखाधड़ी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Author : Deepika Pal

भोपाल,मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना के संक्रमण काल के बीच जहां संक्रमण के मामले सामने आ रहे है वही दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आ रही हैं, इस बीच ही राजधानी से मकान बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले के आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला राजधानी के कोहेफिजा क्षेत्र का है जहां मकान बेचने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी आरोपियों द्वारा की गई। मामले को लेकर बताते चलें कि, पंचवटी कॉलोनी में मकान बेचने को लेकर पीड़ित से आरोपियों ने लाखों रूपए हड़प लिए। बता दें कि, पति पत्नी ने मकान का एग्रीमेंट कर मकान किसी और को बेचा था।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

इस संबंध में, घटना के बाद पीड़ित पति-पत्नी ने मामले की शिकायत कोहेफिजा थाने में दर्ज कराई, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें पुलिस ने धारा 420, 406, 34 के तहत मामला दर्ज किया। फिलहाल मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि, कितने लोगों से इस प्रकार धोखाधड़ी की गई है। आपको बताते चलें कि राजधानी से इस प्रकार की कई घटनाएं सामने आ रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT