आर्मी का अधिकारी बताकर लड़कियों को फंसाने वाला जालसाज गिरफ्तार
आर्मी का अधिकारी बताकर लड़कियों को फंसाने वाला जालसाज गिरफ्तार Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: आर्मी का अधिकारी बताकर लड़कियों को फंसाने वाला जालसाज गिरफ्तार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां धीरे-धीरे टलता जा रहा है वहीं संकटकाल के बीच साल के अंत में कई आपराधिक घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही राजधानी पुलिस ने अपने आप को आर्मी का बता कर लड़कियों को फंसाने वाले जालसाज को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के चूनाभट्टी क्षेत्र से सामने आया है जहां आर्मी इंटेलिजेंस की सूचना पर भोपाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा आरोपी खुद को आर्मी का अधिकारी बताकर सोशल मीडिया पर लड़कियों से दोस्ती करता था।भोपाल में भी एक युवती को सोशल मीडिया के माध्यम से फंसाया था। आरोपी का नाम संदीप दीक्षित और अजयगढ़ पन्ना का रहने वाला बताया जा रहा है।

जालसाज़ को किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई जारी

इस संबंध में, राजधानी के चूनाभट्टी थाना पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल शुरू की है। वहीं आरोपी के पास से पुलिस ने चाकू भी जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी को पैरा कमांडो की ड्रेस में घूमते हुए पकड़ा है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT