Bhopal: चलती कार में पति-पत्नी में हुआ विवाद
Bhopal: चलती कार में पति-पत्नी में हुआ विवाद Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal: चलती कार में पति-पत्नी में हुआ विवाद, पति ने पिलर में ठोक दी कार

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • भोपाल में पति-पत्नी का चलती कार में विवाद

  • पति ने मल्टी की पिलर में ठोक दी कार

  • कार में बैठी पत्नी का फटा सर

  • अन्य तीन महिलाओं को भी लगी चोट

  • हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुँची

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां देश-प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना से स्थिति चिंताजनक बनी हुई है वहीं इस बीच मध्यप्रदेश के कई जिलों से विवाद की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, ऐसी ही एक खबर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में पति-पत्नी का चलती कार में हुआ विवाद।

क्या है पूरा मामला

यह मामला इटखेड़ी स्थित लांबाखेड़ा आस्था मल्टी का है। बता दें कि ईंटखेड़ी स्थित लांबाखेड़ा आस्था मल्टी में पति-पत्नी का चलती कार में जमकर विवाद हो गया, तभी गुस्से में आकर पति ने कार मल्टी की पिलर में ठोक दी, मिली जानकारी के मुताबिक कार में बैठी पत्नी का सर फट गया। कार में बैठी अन्य तीन महिलाओं को भी हाथ पैर में चोट लगी, मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को करोंद स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

बताते चलें कि राजधानी भोपाल से लगातार विवाद के मामले सामने आ रहे है 8 जुलाई को इतवारा में जमकर विवाद हो गया था इतवारा में हुए विवाद में आसपास के घरों पर शराब की बोतलें और पत्थर मारे वहीं, गाड़ियों पर भी लाठी डंडे भी बरसाए गए थे, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद तलैया ओर मंगलवारा पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले को शांत कराया। बताया जा रहा है कि विवाद में शराब की बोतलें और पत्थर और गाड़ियां पर भी लाठी डंडे बरसाने के कारण इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी।

इससे पहले कई जिलों से विवाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष, बदमाश ने कई लोगों को मारा चाकू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT