प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका पहुंची खुदकुशी करने
प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका पहुंची खुदकुशी करने Priyanka Yadav-RE
क्राइम एक्सप्रेस

प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका पहुंची खुदकुशी करने, आरक्षक ने बचाई जान

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने की खुदकुशी करने की कोशिश

  • रेलवे ट्रैक पर युवती को बैठा देख राहगीर ने पुलिस को दी सूचना

  • आरक्षक देवेन्द्र औऱ जयप्रकाश ने बचाई युवती की जान

  • पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

  • बलात्कार की जांच करेगी अशोका गार्डन थाना पुलिस

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जारी है वहीं इस बीच कई अप्रत्याशित और आत्महत्या की घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से ऐसी ही घटना एक सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में एक युवती ने खुदकुशी करने की कोशिश की है।

क्या है पूरा मामला

मिली खबर के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपल में प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका खुदकुशी करने पहुंची, तभी रेलवे ट्रैक पर युवती को बैठा देख राहगीर ने पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही डायल-100 पर तैनात आरक्षक देवेन्द्र और जयप्रकाश ने युवती की जान बचा ली।

युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दर्ज बलात्कार की एफआईआर :

इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी प्रेमी मुजाहिद के खिलाफ बलात्कार की एफआईआर दर्ज की है, मिली जानकारी के मुताबिक युवती की शादी हो चुकी है और 6 माह में तलाक हो गया, लेकिन उसके बाद भी प्रेमी मुजाहिद उसका शारीरिक शोषण कर रहा था, इस मामले में अशोका गार्डन थाना पुलिस बलात्कार की जांच करेगी।

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट काल के बीच भी मध्यप्रदेश में आत्महत्या करने के मामले नहीं थम रहे हैं, हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से आत्महत्या के प्रयास का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- आत्महत्या के प्रयास से युवती कूदी बड़े तालाब में

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT