Bhopal : मिसरोद पुलिस ने पकड़ी 6 पेटी शराब
Bhopal : मिसरोद पुलिस ने पकड़ी 6 पेटी शराब Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : नहीं थम रहा अवैध शराब का कारोबार, मिसरोद पुलिस ने पकड़ी 6 पेटी शराब

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में अवैध शराब का कारोबार नहीं थम रहा है। वही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक इन दिनों राजधानी भोपाल में अवैध रूप से शराब बिक रही है। यहां पुलिस ने शराब तस्करों पर कार्रवाई करते हुए 6 पेटी शराब जब्त की है।

मंडीदीप से भोपाल के लिए हो रही थी शराब की तस्करी :

बताया जा रहा है कि, मंडीदीप से भोपाल के लिए शराब की तस्करी हो रही थी, तभी मिसरोद पुलिस के हाथ 6 शराब की पेटियां लगी। वहीं इस कार्रवाई में मिसरोद पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम रही, मिली जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपी वहा से फरार हो गए हैं। पुलिस के हाथ मात्र 6 शराब की पेटियां लगी।

आबकारी विभाग की आखिर कब खुलेगी नींद :

वर्षों से ऐसे अवैध व्यवसाय पर रोक लगा रहा राजधानी के आबकारी विभाग की विफलता का एक और नमूना सामने आया है। इस मामले में सवाल यह उठता है कि क्या अवैध शराब व्यवसाय आबकारी की मिलीभगत से हो रहा है?

क्योंकि बीते महीने पहले भिण्ड जिले में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों की जांच के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा बनाई गई पांच सदस्यीय टीम ने इसके लिए पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश से आने वाली अवैध शराब को वजह माना था, भिण्ड जिले में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों की जांच के लिए कमलनाथ द्वारा बनाई गई सदस्यीय टीम ने बताया था कि पुलिस और आबकारी विभाग की मिलीभगत से अवैध कारोबार हो रहा है।

मध्यप्रदेश में अवैध रुप से जारी शराब बिक्री, कालाबाजारी :

मध्यप्रदेश के कई जिलों में अवैध रुप से शराब बिक्री, कालाबाजारी लगातार जारी है। इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके है नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बड़ी कार्रवाई, 20 पेटी अवैध शराब के साथ 2 को किया गिरफ्तार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT