पुलिस अभिरक्षा में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने खुद को मारा चाकू
पुलिस अभिरक्षा में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने खुद को मारा चाकू Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

पुलिस अभिरक्षा में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने खुद को मारा चाकू,अस्पताल में भर्ती

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य जारी है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक गतिविधियों की तादाद बढ़ती जा रही है इस बीच ही आज यानि बुधवार को पुलिस अभिरक्षा में हथकड़ी लगे होने के दौरान हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने खुद के गले में चाकू मार दिया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के हबीबगंज थाना क्षेत्र का है जहां हबीबगंज थाने के पुलिसकर्मी आरक्षक धर्मेंद्र धाकड़, आरक्षक केशव बघेल औऱ सब इंस्पेक्टर विवेक शर्मा बदमाश सूरज यादव को लेकर चोरी का माल बरामद करने गए थे। बुधवारा से लौटते समय टीटी नगर थाना क्षेत्र के जवाहर चौक हनुमान मंदिर के पास फुल्की (पानी बतासे) खाने के फेर में बदमाश ने फुल्की वाले का चाकू उठाकर खुद की गर्दन पर मार लिया। वहीं इसके चाकू मारने के बाद बदमाश जमीन पर सिर पटकने लगा, बमुश्किल बदमाश पर काबू पाकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

चोरी के मामले में किया था बदमाश को गिरफ्तार

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, हबीबगंज थाना पुलिस ने पंचशील नगर निवासी बदमाश सूरज यादव को हबीबगंज पुलिस ने चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। जहां बदमाश से कुछ माल रिकवर होने और कुछ की बरामदगी करने के दौरान घटना घटित हुई है। फिलहाल आरोपी का इलाज अस्पताल में जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT