युवती ने लगाई फांसी
युवती ने लगाई फांसी  Priyanka Yadav
क्राइम एक्सप्रेस

राजधानी में खुदकुशी का बढ़ता ग्राफ: बी.कॉम. फाइनल की छात्रा ने लगाई फांसी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • छात्रा ने बाथरूम में बाल्टी पर चढ़कर दुपट्टे से लगाई फांसी

  • पढ़ाई को लेकर खुदकुशी किए जाने की आशंका

  • पुलिस इस मामले की कर रही है जांच-पड़ताल

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच भी मध्यप्रदेश में कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आत्महत्या की घटनाओं का भी ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, बता दें कि हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं, अब आत्महत्या का मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में बी.कॉम. फाइनल ईयर की छात्रा ने फांसी लगाई।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बी.कॉम फाइनल ईयर की एक छात्रा ने घर में सुसाइड कर लिया, बता दें कि छात्रा ने बाथरूम में जाकर बाल्टी पर चढ़कर दुपट्टे से फांसी लगाई, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत वहा पहुंची, इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक 21 साल की छात्रा (अंजली) सागर की रहने वाली थी, अंजली पवार पिता बलवंत पवार इंद्र बिहार एयरपोर्ट रोड पर अपने माता-पिता और दो बड़े भाइयों के साथ रह रही थी, परिजनों ने कोहेफिजा पुलिस को बताया कि अंजलि बी कॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। रविवार दोपहर में उसने अपने मकान के बाजू से खाली पड़े प्लाॅट पर निर्माणाधीन मकान के बाथरूम में फांसी लगा ली।

पढ़ाई को लेकर खुदकुशी किए जाने की आशंका

बताते चलें कि पुलिस को घटना स्थल और घर से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस को आशंका है कि खुदकुशी के पीछे पढ़ाई एक कारण हो सकता है, हालांकि अब तक परिजनों ने किसी तरह की कोई आशंका नहीं जताई है। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT