दंपती ने 3 साल की बच्ची का किया अपहरण
दंपती ने 3 साल की बच्ची का किया अपहरण Priyanka Yadav-RE
क्राइम एक्सप्रेस

दंपती ने 3 साल की बच्ची का किया अपहरण, माता-पिता ने थाने में दर्ज कराई FIR

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट जहां व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं का दौर भी तेजी से जारी है, बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में दंपती ने तीन साल की बच्ची के अपहरण कर लिया है।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, मिली खबर के मुताबिक राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र में दंपती पड़ोस में रहने वाली बच्ची को गोद लेना चाहता था, लेकिन बच्ची की मां ने मना कर दिया तो दंपती 3 साल की बच्ची को खिलाने के बहाने ले गया था, फिर वापस लौटा ही नहीं, बताया जा रहा है कि दंपति ने संतान की चाहत में पड़ोसी की 3 साल की बेटी का अपहरण कर लिया।

इस मामले में एएसपी ने बताया

इस मामले में एएसपी ने बताया है कि बेटी के पिता (अजय धुर्वे) मजदूरी करते हैं, परिवार में पत्नी के अलावा 2 बेटे और 2 बेटियां हैं उनका पड़ोसी (राजा उर्फ सलमान) उनकी तीन साल की बेटी (प्रीति धुर्वे) को अपने साथ खिलाने के बहाने घर ले गया और वापस ही नहीं आया, तभी पिता उनके घर पहुंचा, लेकिन उनके मकान में कोई नहीं था, तलाश करने के बाद जब राजा और बेटी प्रीति का पता नहीं चला, तो देर रात माता-पिता ने पिपलानी थाने में FIR दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि दो पक्ष अलग-अलग समुदाय से हैं वही खबर मिली है कि माता-पिता की सहमति से 8 माह तक आरोपी दंपती ने बच्ची को पास भी रखा था और अब पड़ोसी दंपती बेटी को गोद लेना चाहते थे लेकिन बच्ची के माता-पिता ने मना किया तो पड़ोसी दंपती ने बच्ची किडनैप कर लिया। आपको बताते चलें कि भारत के कुछ इलाकों में आज भी बेटी का जन्म होते ही उसे मार दिया जाता है लेकिन भोपाल में एक दंपति ने कन्या संतान की चाहत में पड़ोसी की बेटी का अपहरण कर लिया, बता दें कि ये मामला इतना भावनाओं से भरा हुआ है कि कोई भी आरोपी दंपति के प्रति आक्रोश व्यक्त नहीं कर पा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT