Bhopal: 70 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Bhopal: 70 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal: कोलार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 70 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, जिन पर लगातार पुलिस द्वारा कार्यवाहियां की जा रही हैं, इस बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बड़ी कार्रवाई हुई है, मिली जानकारी के मुताबिक कोलार पुलिस 70 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार किया है।

बता दें कोलार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करों से 70 किलो गांजा और कार समेत 20 लाख 45 हजार का माल बरामद किया है, मिली जानकारी के मुताबिक विशाखापट्टनम के मलखानगिरी से गांजा ला रहे थे, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो को दबोचा लिया है, जबकि 6 फरार हो गए, पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम

1- बांडू उर्फ बंटी पिता व्यंकटी किनकर उम्र 33 साल नि. गोविंदपुरा भोपाल।

2- खलील पिता नजीर खाँ उम्र 46 साल नि. शाजापुर।

उक्त कार्रवाई में इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका :

उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल, उपनिरीक्षक जसवंत सिंह, प्रमोद गौतम, एएसआई विजय जाट, प्र.आर कैलाश जाट, अखिलेश द्ववेदी, आरक्षक देवेंद्र पालोडिया, कुंवर बहादुर, कंचन यादव, अरविंद राजपूत, राजकुमार राजपूत की रही महत्वपूर्ण भूमिका।

प्रदेश में गांजा का कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है, प्रदेशभर में बिक रही नशीली वस्तुएं युवाओं की जिंदगी तबाह कर रही हैं। स्थिति यह है कि नगर में जगह-जगह खुलेआम स्मैक की बिक्री हो रही है। समाज में फैल रहे मादक पदार्थ एवं नशीली दवाइयों के सेवन को रोकने के लिए जिलों में समस्त थाना प्रभारी को कार्यवाही हेतु निर्देशित किया था, गांजे के अवैध तस्करों एवं नशीली दवाई के कारोबारियों पर पुलिस द्वारा शिकंजा कसते हुए लगातार कार्रवाईयां की जा रही हैं।

बता दें कि कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश के कई जिलों में बड़े-बड़े गांजा तस्करों को पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़ा है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े ऐसी और खबर- शहडोल : पुलिस ने 3 तस्करों को गिरफ्तार कर जप्त किया वाहन से 40 किलो गांजा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT