मजदूर करंट से झुलसकर गिरा, हुई मौत
मजदूर करंट से झुलसकर गिरा, हुई मौत Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : तिरपाल बांधने डंपर पर चढ़ा मजदूर करंट से झुलसकर गिरा, हुई मौत

खालिद अनवर

भोपाल, मध्यप्रदेश। ईटखेड़ी थाना क्षेत्र स्थित बैरसिया लांबाखेड़ा मार्ग पर शुक्रवार रात डंपर पर चढ़ा मजदूर सर्विस लाइन की चपेट में आ गया। करंट लगते ही वह करीब बारह फीट की ऊंचाई से नीचे गिरा था। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन प्राथमिक जांच में ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर डंपर चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार सुरेश इवने (40) यहां ग्राम बरखेड़ा, पिपलानी खुर्द, औबेदुल्लागंज में रहता था। शुक्रवार रात वह डंपर चालक विक्की और क्लीनर के साथ रेत के डंपर में इस्लाम नगर पहुंचा था। इस्लाम नगर पहुंचकर तीनों ने रेत खाली की और डंपर लेकर लौट रहे थे। बैरसिया से लांबाखेड़ा की तरफ जाने वाले सड़क पर वह कोल्ड स्टोरेज के पास पहुंचे ही थे कि चालक की नजर पड़ी तो डंपर का तिरपाल उड़कर बाहर की तरफ निकलता नजर आ रहा था। डंपर चालक विक्की ने डंपर सड़क के किनारे लगाया और सुरेश से कहा कि तिरपाल व्यवस्थित कर दो। सुरेश अंधेरे में रात करीब साढ़े 11 बजे डंपर के डाले पर चढ़ा था। उसे सर्विस लाइन नजर नहीं आई और वह करंट से झुलसकर नीचे गिर गया।

पुलिस ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ वहां पास ही सीमेंट से भरा कंटेनर फंसा था और सीमेंट खाली किया जा रहा था। वहां मौजूद लोगों ने भी घटनाक्रम देखा और विक्की और क्लीनर से कहकर सुरेश को तत्काल अस्पताल भिजवाया। हालांकि अस्पताल पहुंचते ही पता चला कि सुरेश की मौत हो चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT