बदमाश ने गला रेतकर अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट
बदमाश ने गला रेतकर अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: बदमाश ने गला रेतकर अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट, एक आरोपी गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच भी अप्रत्याशित घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, बता दें कि कभी किसी हादसे या बलात्कार की खबर, तो कभी किसी की आत्महत्या या हत्या की खबर तेजी से सामने आ रही हैं। अब हत्या का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बदमाश ने अपने दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी।

जानिए पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। मिली जानकारी के मुताबिक देर रात राजधानी भोपाल में गौतमनगर थाना क्षेत्र के पीजीबीटी कॉलेज के पास एक बदमाश ने दो साथियों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी। बता दें कि इससे पहले बदमाश ने एक अन्य दोस्त पर भी जानलेवा हमला किया।

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार :

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची, पुलिस ने मुख्य आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है, घटना पर गौतम नगर पुलिस ने धारा 302 का अपराध दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी नदीम बच्चा को गिरफ्तार कर लिया है, इस मामले में अब फैजान और सैय्यद फरार हैं।

बता दें कि इस मामले में पुलिस सूत्रों की मानें तो मामला गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद का है। आरोपी बदमाश नदीम, उसके साथी फैजान और सैय्यद ने यह वारदात की, नदीम ने सरेराह पहले तो सादाब पर चाकुओं से पेट पर वार किए, उसके बाद गला रेत दिया। मिली जानकारी के अनुसार वारदात के बाद आरोपी आसानी वहां से भाग निकला, इस दौरान गाड़ियां निकलती रहीं लेकिन कोई घायल की मदद के लिए नहीं रुका। इस पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

नदीम ने देर रात अपने साथियों के साथ मिलकर सादाब की हत्या कर दी, नदीम थाना निशातपुरा क्षेत्र का निगरानी बदमाश है, जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।
पुलिस के अनुसार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT