Bhopal: बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली
Bhopal: बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal: बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, घायल अस्पताल में भर्ती

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की

  • राजधानी भोपाल में व्यापारी को मारी गोली

  • घायल अवस्था में नर्मदा अस्पताल में किया भर्ती

  • व्यापारी प्रवेश जैन के हाथ में लगी गोली

  • इस मामले की जांच में जुटी पुलिस

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जारी है वहीं इस बीच कई आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बदमाशों द्वारा व्यापारी को गोली मारने की खबर सामने आई है, राजधानी में बदमाशों ने सरेआम व्यापारी को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल अवस्था में व्यापारी को निजी अस्पताल में भर्ती किया।

क्या है पूरा मामला

यह घटना गोविंदपुरा की, प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात प्रवेश दुकान बंद कर बाइक से घर के लिए निकले थे। इसी दौरान गोविंदपुरा सब्जी मार्केट के पास पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने प्रवेश को रोक लिया। प्रवेश और युवाओं के बीच पैसों को लेकर विवाद होने लगा, इसी बीच एक युवक ने प्रवेश पर गोली चला दी, गोली लगने के बाद व्यापारी को नर्मदा अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली

मिली जानकारी के मुताबिक

बता दें कि व्यापारी प्रवेश जैन के हाथ में गोली लगी है, उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद गोविंदपुरा और ऐशबाग पुलिस निजी अस्पताल पहुंचकर फरियादी और परिजनों के बयान ले रही है। वहीं, व्यापारी प्रवेश जैन ने घटना के पीछे पैसों के लेनदेन की वजह बताई है, हालांकि गोविंदपुरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रवेश अयोध्या बाईपास पर रहते हैं और सुभाष नगर स्थित मेहता मार्केट में उनकी मैकेनिक की दुकान है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आपको बताते चलें कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भोपाल: कुत्ते के साथ युवक ने दिखाई अमानवीयता, घर में घुसने पर मारी गोली

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT