हत्या के आरोपियों को दोहरे आजीवन कारावास की सजा
हत्या के आरोपियों को दोहरे आजीवन कारावास की सजा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल: हत्या के आरोपियों को दोहरे आजीवन कारावास की सजा, ऐसे दिया था घटना को अंजाम

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल (Bhopal) में आरोपियों ने एक युवक को मौत के घाट उतारा था। गांधी नगर क्षेत्र के एक खाली प्लॉट पर युवक की लाश मिली थी, 2 साल पुराने इस मामले में न्यायालय ने आरोपियों को दोहरे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

आरोपियों को दोहरे आजीवन कारावास की हुई सजा

इस मामले में हत्या के आरोपियों को दोहरे आजीवन कारावास की सजा हुई, 2 साल पुराने मामले में अब जाकर न्यायालय ने ये फैसला सुनाया है। बता दें, इस मामले की विवेचना तत्कालीन थाना प्रभारी तरुण सिंह भाटी द्वारा की गई थी।

जानिए पूरी खबर : भोपाल में हत्या का सनसनीखेज मामला

एमपी के भोपाल से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था, भोपाल के गाँधीनगर इलाके में आरोपी शाहरुख खान और मोहसिन उर्फ छोटू ने असलम की हत्या की थी, आरोपियों ने गले पर चाकुओं से वार किया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। बताया जा रहा था कि, आरोपितों ने असलम को काम के बहाने बुलाया और उसे भांग वाला पान खिलाया। नशा आने के बाद दोनों असलम को सुनसान जगह पर ले गए। वहां पहले गला घोंटा और फिर चाकू घोंप कर हत्या कर दी थी।

एमपी में बढ़ता ही जा रहा है अपराधों का ग्राफ :

बताते चलें कि, एमपी में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, एमपी के कई जिलों में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। बीते दिनों ही इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र के कुमावतपुरा में एक महिला की सिर कुचलकर हत्या कर दी थी। इससे पहले एरोड्रम क्षेत्र के विद्या पैलेस में भी महिला की हत्या की घटना सामने आई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT