नवविवाहिता ने छत से कूदकर दी जान
नवविवाहिता ने छत से कूदकर दी जान Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल में खुदकुशी का बढ़ता ग्राफ, नवविवाहिता ने छत से कूदकर दी जान

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा हैं वही दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आत्महत्या की घटनाओं का भी ग्राफ लगातार कोरोना काल के बीच बढ़ता जा रहा है। इस बीच ही प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद में 20 साल की नवविवाहिता ने चौथी मंजिल की छत से कूदकर जान दे दी।

क्या है पूरी घटना

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद में 20 साल की नवविवाहिता ने 4 मंजिला बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी, नवविवाहिता को गंभीर हालत में परिजन अस्पताल लाए, लेकिन करीब 4 घंटे तक जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद आखिरकार नवविवाहिता ने दम तोड़ दिया।

6 महीने पहले शादी हुई थी :

इस मामले में शाहजहांनाबाद पुलिस ने बताया कि सीहोर की रहने वाली 20 वर्षीय अंजलि जाटव की शादी लॉकडाउन के दौरान बाजपेई नगर ईदगाह हिल्स निवासी राकेश जाटव से हुई थी, शनिवार दोपहर करीब अंजलि बिल्डिंग की छत पर पहुंची और वहां से छलांग लगा दी। उसके नीचे गिरने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस ने मर्ग कायम कर की जांच शुरु

पुलिस को घटना की सूचना हमीदिया अस्पताल से मिली, पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया, घटनास्थल से किसी प्रकार से सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT