मैनेजर सहकर्मी से करता रहा दुष्कर्म
मैनेजर सहकर्मी से करता रहा दुष्कर्म Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : शादी का झांसा देकर सरकारी बैंक का मैनेजर सहकर्मी से करता रहा दुष्कर्म

Author : Priyanka Yadav, Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल के सरकारी बैंक में पदस्थ मैनेजर अपनी ही सहकर्मी के साथ करीब सालभर से शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और बाद में उसने शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और केस दर्ज करा दिया।

पुलिस के मुताबिक

महिला थाना पुलिस के मुताबिक, गिरनार वैली में रहने वाली युवती बैंक में पदस्थ हैं। जबकि आरोपी रविकांत वर्मा उसी बैंक में मैनेजर हैं। दोनों के बीच साथ में काम करने के दौरान बातचीत होने लगी और मामला प्रेम प्रसंग तक पहुंच गया। इस दौरान आरोपी युवक ने युवती को झांसा देकर 14 अगस्त 2021 को अपने साथ ले गया और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद से वह लगातार महिला का शोषण कर रहा था।

मामले की जांच में जुटी हुई है पुलिस :

इधर कुछ दिन पहले पीड़िता ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। बाद में पता चला कि, बैंक मैनेजर किसी दूसरी युवती से शादी करने वाला है। इसके बाद पीड़िता ने थाना पुलिस को लिखित में आवेदन देकर शिकायत कर दी। आवेदन की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बैंक मैनेजर पर केस दर्ज किया। अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दुष्कर्म के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बीते दिनों ही यहां एक बदमाश ने 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसी के घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। चाकू अड़ाने के बाद जान से मारने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया गया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT