मृत युवक के शव को नोंच-नोंचकर खा गए सुअर
मृत युवक के शव को नोंच-नोंचकर खा गए सुअर Deepika Pal-RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल में दिल दहला देने वाला दृश्य,मृत युवक के शव को नोंच-नोंचकर खा गए सुअर

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में अप्रत्याशित घटनाओं का दौर जारी है इस बीच ही आज शुक्रवार को दिल दहलाने वाली तस्वीर सामने आईं है जहां एक युवक को सूअरों ने घसीट-घसीट कर नोंच खाया। जिसकी सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार बताते चलें कि, आज कोलार थाना पुलिस को कलियासोत नदी किनारे स्थित अमरनाथ कॉलोनी के पास एक युवक के शव को सूअरों के झुंड द्वारा नोंचे जाने की सूचना मिली थी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बताते चलें कि, उसके चेहरे और शरीर के निचले हिस्से को सूअरों ने पूरी तरह खा लिया था। पुलिस द्वारा मृतक के कपड़ों से उसकी पहचान दामखेड़ा निवासी 25 साल के मोहन मीणा के रूप में हुई है। घटना के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद चलेगा। वह पुताई का काम करता था। इसे लेकर परिजनों ने बताया कि वह गुरुवार शाम को इलाके में ही था। इसके बाद से उसका पता नहीं चल सका।

पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों को लिया हिरासत में

इस संबंध में, शुक्रवार दोपहर बाद पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जिनके संलिप्त होने की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि, मोहन के रात को तीन लोगों से मारपीट करते लोगों ने देखा था। इसमें एक महिला और दो पुरुष बताए जाते हैं। फिलहाल कार्रवाई और जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT