पुलिस की गिरफ्त में नर्स
पुलिस की गिरफ्त में नर्स Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

पुलिस की गिरफ्त में नर्स, प्रेमी संग मिलकर करती थी इंजेक्शन की कालाबाजारी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में नहीं थम रही रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी

  • जेके हॉस्पिटल की नर्स शालिनी वर्मा चढ़ी पुलिस के हत्थे

  • पुलिस ने नर्स को छिंदवाड़ा में दबिश देकर घर उसके घर से दबोचा

  • नर्स अपने प्रेमी मीणा के साथ करती थी इंजेक्शन की कालाबाजारी

भोपाल, मध्यप्रदेश। देशभर में जहां कोरोना संक्रमण का स्तर कम होने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी रुक नहीं रही है, इस बीच मध्यप्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ एक्शन जारी है, इस मामले में अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के जेके हॉस्पिटल की नर्स शालिनी वर्मा भी चढ़ी पुलिस के हत्थे।

पुलिस ने किया नर्स को गिरफ्तार :

बता दें कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोप में पुलिस ने जेके हॉस्पिटल की नर्स शालिनी वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस ने छिंदवाड़ा में दबिश देकर नर्स शालिनी वर्मा को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

नर्स अपने प्रेमी के साथ करती थी इंजेक्शन की कालाबाजारी :

मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमिका शालिनी वर्मा कोरोना संक्रमित मरीजों को स्लाइन वाटर का नॉर्मल इंजेक्शन लगाकर रेमडेसिविर इंजेक्शन गायब करती थी और शालिनी वर्मा अपने प्रेमी झलकरण मीणा के साथ मिलकर रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करती थी।

24 अप्रैल को पुलिस ने मीणा को कालाबाजारी करते हुए पकड़ा था :

बताते चलें कि 24 अप्रैल को आरोपी नर्स शालिनी वर्मा के प्रेमी झलकरण मीणा को कोलार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था, कोलार थाना पुलिस ने आरोपी प्रेमी झलकरण मीणा को इंजेक्शन की कालाबाजारी करते गिरफ्तार किया था।

आपको बताते चलें, कि सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद भी कालाबाजारी की खबरें बढ़ती जा रही थी, इससे पहले कई मामले सामने आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते 3 आरोपी पकड़ाए

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT