फरार आरोपी किन्नर डॉन को धर-दबोचा
फरार आरोपी किन्नर डॉन को धर-दबोचा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

राजधानी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुंबई भागने से पहले फरार आरोपी किन्नर डॉन को धर-दबोचा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी में आरोपी किन्नर फरार चल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी काजल मुंबईयां किन्नर पर ईनाम घोषित किया था। इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, मुंबई भागने से पहले फरार आरोपी किन्नर डॉन को पुलिस ने धर-दबोचा है।

फरार कुख्यात किन्नर डॉन चढ़ी पुलिस की हत्थे-

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने कुख्यात किन्नर डॉन को पकड़ लिया है। किन्नरों में आतंक मचाने वाली काजल पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। मुखबिर की सूचना पर 3000 हजार की इनामी आरोपी किन्नर को पकड़ने में मिली बड़ी सफलता है। आरोपी पर पिछले दिनों दो थाना क्षेत्रों में घर में घुसकर मारपीट का आरोप है।

दो थाना क्षेत्रों में मचा रखा था किन्नर डॉन ने आतंक-

बता दें, कुछ दिन पहले बैरागढ़ क्षेत्र में साथी किन्नर के घर में घुसकर उसके बाल काटकर मारपीट की थी, इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी किन्नर काजल फरार चल रही थी, आरोपी किन्नर डॉन को पकड़ने के लिए पुलिस विभाग में 3000 का इनाम घोषित किया था, वहीं वारदात में आरोपी किन्नर कायनात भी शामिल है जो अभी फरार है। पुलिस फरार आरोपी किन्नर कायनात की तलाश कर रही है।

हिरासत में लिए किन्नर के खिलाफ दर्ज है 1 दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले :

हिरासत में लिए किन्नर के खिलाफ 1 दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज है। आतंक मचाने वाली आरोपी किन्नर काजल मंबई की गिरफ्तारी के बाद किन्नर समाज कमिश्नर कार्यालय पहुंचा और कमिश्नर मकरंद देवस्कर को गुलदस्ता देकर पुलिस विभाग की तारीफ की है। वही, कमिश्नर भोपाल से किन्नर समाज ने बैरागढ़ पुलिस को इनाम देने की बात कही है।

इससे पहले भी सामने आ चुकी हैं ऐसी कई घटनाएं -

बताते चलें कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- रीवा में भाजपा नेता ने सैलून में घुसकर की मारपीट, कांग्रेस ने कहा- भाजपा नेताओं का आतंक चरम पर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT