सुल्तानिया अस्पताल में वाहन फोड़ने वाला धरा गया
सुल्तानिया अस्पताल में वाहन फोड़ने वाला धरा गया सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : सुल्तानिया अस्पताल में वाहन फोड़ने वाला धरा गया

Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। तलैया थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर स्थित सुल्तानिया जनाना अस्पताल में गुरुवार तड़के एम्बुलेंस चालक से मारपीट के बाद अस्पताल परिसर में खड़ी एक एम्बुलेंस सहित दो अन्य कारों में तोड़फोड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश को पुलिस ने जुलूस की शक्ल में इलाके में पैदल घुमाया। इस दौरान आरोपी कहता सुनाई दिया कि अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी मारपीट अड़ीबाजी के कई प्रकरण दर्ज हैं।

डीपीसी रियाज इकबाल के अनुसार अनुसार नफीस बैग पिता लईक बैग (31) यूनानी शफा खाने के पास बड़वाली मस्जिद का निवासी है। उसके वाहन एक निजी कंपनी में अटैच हैं, जो एम्बुलेंस के रूप में इन दिनों कंपनी के माध्यम से सुल्तानिया अस्पताल में पेशेंट को लाने और ले जाने का काम करते हैं। वहीं आरोपी अकील उर्फ छोटा कुरैशी इस्लामपुरा सुल्तानिया अस्पातल के पास में रहता है। अकील अस्पताल परिसर में बदमाशी करता है। उसने गुरुवार तड़के नफीस से नशे में धुत हालत में बदसलूकी की। फरियादी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ में मारपीट करने के बाद में तीन वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद में आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। नफीस ने पुलिस को बताया कि आरोपी वारदात के समय हाथ में एक धारदार हथियार भी लिए हुए था। शिकायत मिलने के बाद में घेराबंदी कर मुखबिर की सूचना पर अरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी अपराध दर्ज हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT