Bhopal: मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले 2 तस्कर पकड़ाए
Bhopal: मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले 2 तस्कर पकड़ाए Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal: पुलिस को मिली कामयाबी, मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले 2 कुख्यात तस्कर पकड़ाए

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में मादक पदार्थों की तस्करी जोरों पर जारी है। अब ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से सामने आया है, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 कुख्यात तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 तस्कर :

बता दें, राज्य से कई आपराधिक गतिविधियों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, जिन पर लगातार पुलिस द्वारा कार्यवाहियां की जा रही हैं, इस बीच आज फिर पुलिस (Police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो कुख्यात तस्करों दबोचा है।

आधी रात को सप्लाई के लिए निकले थे तस्कर :

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने ऑल्टो कार में 42 किलो गांजा ले जा रहे तस्करों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तेलंगाना से गांजे की खेप बुलाई गई थी और आधी रात को तस्कर सप्लाई के लिए निकले थे। तभी पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले 2 कुख्यात तस्कर पकड़ा।

मादक पदार्थ, ऑल्टो कार समेत लगभग साढ़े 12 लाख का माल जब्त :

थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने टीम के साथ कजलीखेड़ा के पास से तस्करो को दबोचा, पुलिस ने मादक पदार्थ और ऑल्टो कार समेत लगभग साढ़े 12 लाख का माल जप्त किया है। वहीं, इस मामले में तस्करों से पूछताछ जारी है।

बता दें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में बड़े-बड़े गांजा तस्करों को पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़ा है। बीते दिनों पहले ही क्राइम ब्रांच ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बड़ी कार्रवाई की थी, राजधानी भोपाल में क्राइम ब्रांच द्वारा अवैध मादक पदार्थ के कारोबार मे लिप्त 3 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया था। भोपाल क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार आरोपी से 52 किलो गांजा व एक चार पहिया वाहन (इको कार) जप्त की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT