शादी का झांसा देकर किया रेप
शादी का झांसा देकर किया रेप Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

शादी का झांसा देकर किया रेप, छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का कहर जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ लगातार दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सागर की एमबीए छात्रा से धार के 5वीं पास लड़के ने शादी का झांसा देकर रेप किया वहीं आरोपी के दूसरी शादी करने पर भोपाल की अशोका गार्डन पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी लड़के पर रेप का केस दर्ज किया है।

बता दें कि देर रात प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन पुलिस ने रेप केस दर्ज किया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी धार जिले का रहने वाला है उसने छात्रा से पहले दोस्ती की और प्यार के जाल में फंसा लिया था। शादी का झांसा देकर आरोपी रेप करता रहा। घरवालों के विरोध करने पर लड़की ने अपना घर भी छोड़ दिया था।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसकी रेस्टोरेंट संचालक प्रियांशु गुप्ता से दोस्ती हुई। प्रियांशु ने इसी का फायदा उठाकर उससे रेप किया था। छात्रा के विरोध करने पर उसने उसे बदनामी का डर दिखाकर शांत कर दिया था। इसके बाद छात्रा वापस सागर चली गई, लेकिन प्रियांशु उससे मुलाकात का दबाव बनाता रहा। इसी दौरान उसे पता चला कि प्रियांशु ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। आरोपी के दूसरी शादी करने पर पीड़िता ने भोपाल की अशोका गार्डन पुलिस ने देर रात आरोपी लड़के पर रेप का केस दर्ज किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT