शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया बलात्कार
शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया बलात्कार सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया बलात्कार, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल में लगातार दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे हैं, अब दुष्कर्म का मामला भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना इलाके से सामने आया है। यहां आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पर रेप का केस दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया 376 और 506 के तहत मामला दर्ज :

युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में केस दर्ज कराया है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बता दें, बीते दिनों ही भोपाल के करोंद इलाके से अगवा की गई किशोरी से सागर के एक मंदिर में जबरिया शादी करने तथा होटल में बंधक बनाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया था। इस वारदात को पीड़िता के रिश्ते के चाचा ने अंजाम दिया था। जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था।

नहीं लग रही है हैवानियत पर लगाम :

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में हैवानियत पर लगाम नहीं लग रही है, कई जिलों से लगातार सामने आ रहे दुष्कर्म के मामलों के कारण मध्य प्रदेश शर्मसार हो रहा है, कभी अकेले तो कभी सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं के दंश ने सामाजिक परिवेश में जहर घोल दिया है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले आ चुके हैं, इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके है नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- Bhopal : बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने दबोचा, वारदात के बाद से फरार था आरोपी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT